2 वर्ष पूरे होने पर लुलु मॉल में बंपर प्राइज जीतने का मौका

by Vimal Kishor

 

 

लखनऊ,समाचार10 India। लुलु हाइपरमार्केट लखनऊ की दूसरी वर्षगांठ पर शानदार गिफ्टस ।एक भाग्यशाली ग्राहक अगले 12 महीनों के लिए 10000 मूल्य की मुफ़्त शॉपिंग जीतेगा।इस 6 दिवसीय वर्षगांठ सेल के दौरान ग्राहकों द्वारा जीते जाने वाले और भी पुरस्कार। ग्राहकों के पास प्रति घंटे शानदार पुरस्कार जीतने का अविश्वसनीय अवसर है, जिसमें एलईडी टीवी, रेफ्रीजिरेटर, वॉशिंग मशीन, मोबाइल फोन, सोने और चांदी के सिक्के, 5000 और 1000 रुपये के शॉपिंग वाउचर और कई अन्य उपहार शामिल हैं।

दूसरी वर्षगांठ सेल की मुख्य विशेषताएं: तिथियाँ: 25 से 30 जुलाई 2024 सोने वा चांदी के सिक्के, एलईडी टीवी, फ्रिज और कई अन्य पुरस्कार जीतने का मौका ।किराने के सामान, दैनिक आवश्यक वस्तुओं, वस्त्र और इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स पर भारी छूट।

चुनिंदा ब्रांड और मर्चेंडाइज़ पर 50% की छूट।लुलु फैशन स्टोर में 60% तक की छूट। नोमान अज़ीज़ खान, जनरल मैनेजर-लुलु हाइपरमार्केट लखनऊ ने आगामी वर्षगांठ सेल के बारे में अपनी उत्सुकता व्यक्त की, जो 25 जुलाई से 30 जुलाई 2024 तक लुलु हाइपरमार्केट, लुलु फैशन स्टोर और लुलु कनेक्ट में आयोजित की जाएगीः “हम पिछले दो वर्षों में अपने ग्राहकों के समर्थन के लिए उनके प्रति अत्यंत आभारी हैं। यह वर्षगांठ सेल हमारे ग्राहकों को धन्यवाद कहने और उनके साथ जश्न मनाने की हमरी कोशिश है। हमने इस आयोजन को वास्तव में यादगार बनाने के लिए कई रोमांचक भाग्यशाली विजेता उपहार और अद्वितीय ऑफ़र की योजना बनाई है।” तो, सीजन के सबसे बड़े सेलिब्रेशन के लिए अपने कैलेंडर को चिह्नित करें और लुलु हाइपरमार्केट, लुलु फैशन स्टोर और लुलु कनेक्ट पर खरीदारी करें। 25 से 30 जुलाई 2024

You may also like

Leave a Comment