मोटोरोला ने लॉन्च किया रेजर 50 अल्ट्रा स्मार्टफोन

फ़ोन के सबसे बड़े और सबसे इंटेलीजेंट बाहरी डिस्प्ले ने फोल्डेबल स्मार्टफोन बाजार में मचाई खलबली

by Vimal Kishor

 

 

नई दिल्ली। मोबाइल तकनीक और नवाचार में वैश्विक अग्रणी, मोटोरोला ने आज फोल्डेबल स्मार्टफोन तकनीक में एक बार फिर से बदलाव करते हुए अपने रेजर फ्रेंचाइजी के सबसे उन्नत स्मार्टफोन, मोटोरोला रेजर 50 अल्ट्रा को लॉन्च किया है। यह फ्लिप फोन मोटोरोला की विकास और उत्कृष्टता की प्रतिबद्धता को दर्शाता है, जिसमें विभिन्न उद्योग अग्रणी विशेषताएँ जैसे कि किसी भी फ्लिप फोन की सबसे बड़ी, सबसे इंटेलीजेंट बाहरी डिस्प्ले शामिल हैं। कल्पना कीजिए एक ऐसी दुनिया की जहाँ आपका स्मार्टफोन केवल एक डिवाइस नहीं, बल्कि एक व्यक्तिगत सहायक, क्रिएटिव स्टूडियो और उत्पादकता का पावरहाउस हो। गूगल के साथ मिलकर, मोटोरोला ने नए मोटोरोला रेजर 50 अल्ट्रा में एआई संचालित अनुभव और सुविधाजनक सुविधाएँ लाकर इस विज़न को वास्तविकता में बदल दिया है।

पहली बार, रेजर उपयोगकर्ता बाहरी डिस्प्ले से सीधे जेमिनी वन को एक्सेस कर सकते हैं। गूगल की जेमिनी ऐप एक व्यक्तिगत एआई सहायक है जो आपकी रचनात्मकता और उत्पादकता को बढ़ावा देने के लिए बनाई गई है। चाहे उपयोगकर्ताओं को किसी नए प्रोजेक्ट के लिए चरण-दर-चरण निर्देश चाहिए हों, यात्राओं और गतिविधियों की योजना बनाने में मदद चाहिए, या धन्यवाद पत्र या ईमेल लिखने में सहायता चाहिए हो। जेमिनी दैनिक जीवन को बेहतर बनाने के लिए विचार मंथन में मदद कर सकती है और जेमिनी ऐप्स और सेवाओं जैसे मैप्स, यूट्यूब, फ्लाइट्स, जीमेल और ड्राइव से आसानी से जानकारी प्राप्त कर सकती है। जेमिनी हमेशा समर्थन प्रदान करने के लिए वहाँ पर है।

साथ ही, मोटोरोला रेजर 50 अल्ट्रा उपयोगकर्ताओं को बिना किसी अतिरिक्त लागत के 3 महीने के लिए गूगल के सबसे सक्षम एआई मॉडलों के साथ जेमिनी एडवांस्ड प्राप्त होगा। उन्हें 2 टीबी क्लाउड स्टोरेज और जेमिनी का उपयोग अपने पसंदीदा गूगल ऐप्स जैसे जीमेल, डॉक्स और अन्य में भी करने को मिलेगाकृजो कि गूगल वन एआई प्रीमियम प्लान में शामिल है। टी.एम. नरसिंहन, मैनेजिंग डायरेक्टर, मोटोरोला इंडिया, ने लॉन्च पर बोलते हुए कहा, “फ्लिप फोन प्रौद्योगिकी के अग्रणी होने के नाते, हमने एक बार फिर रेज़र 50 अल्ट्रा नामक सबसे इंटेलीजेंट फ्लिप स्मार्टफोन के लॉन्च के साथ इस सेगमेंट में एक नया मानक स्थापित किया है। यह अत्याधुनिक डिवाइस सीमाओं को आगे बढ़ाने के हमारे अथक प्रयास का प्रतीक है, जो असाधारण डिजाइन, एआई तकनीक, उल्लेखनीय कार्यक्षमता और बेजोड़ उपयोगकर्ता अनुभव को एक साथ लाता है। हम यकीन रखते हैं कि रेज़र 50 अल्ट्रा न केवल फोल्डेबल स्मार्टफोन के भविष्य को पुनर्निर्धारित करेगा, बल्कि हमारे प्रिय ग्राहकों की अपेक्षाओं को भी पूरा करेगा।

अमेज़न इंडिया के वायरलेस और होम एंटरटेनमेंट के निदेशक रंजीत बाबू ने कहा, “पिछले साल प्राइम डे के लिए मोटोरोला रेजर 40 अल्ट्रा हमारा पहला लॉन्च था, जिससे उन ग्राहकों के बीच काफी लोकप्रियता मिली जो एक अभिनव फोल्ड फॉर्म फैक्टर चाहते थे। जिससे उन ग्राहकों में महत्वपूर्ण स्वीकृति मिली थी जिन्हें एक नवाचारी फोल्ड फॉर्म फैक्टर चाहिए था। इस वर्ष, हम प्राइम डे के दौरान कभी नहीं देखे गए नए स्मार्टफोन्स की सबसे व्यापक लाइन-अप के साथ होंगे, और मोटोरोला रेजर हमारे लाइनअप में गर्व से भरे स्थान को बनाए रखेगा। 20 से 21 जुलाई तक, प्राइम ग्राहक न केवल नए लॉन्च किए गए मोटोरोला रेजर 50 अल्ट्रा को इस्तेमाल कर सकेंगे, बल्कि स्मार्टफोन के लिए भारत के सबसे भरोसेमंद गंतव्य अमेजन डॉट इन पर आकर्षक नो कॉस्ट ईएमआई बैंक और अन्य ऑफ़र भी पा सकेंगे।

You may also like

Leave a Comment