बीकाजी फूड्स ने “बीकाजी खाओ, लंदन जाओ” अभियान में विजेताओं का जश्न मनाया

by Vimal Kishor

 

लखनऊ,समाचार10 India। दीपावली के इस उत्सव के मौसम में, “बीकाजी खाओ, लंदन जाओ” अभियान के तहत विजेताओं की खुशियों की लहर चल रही है। अब तक, 8 भाग्यशाली विजेताओं ने लंदन यात्रा, 50 से अधिक ने सैमसंग टीवी, 100 से अधिक ने सैमसंग ट्रॉली और 20 से अधिक विजेताओं ने टीवीएस जुपिटर स्कूटर जीते हैं।

सितंबर में शुरू हुआ यह अभियान उपभोक्ताओं के दिलों को छू रहा है। विशेष चिह्नित उत्पादों की खरीद पर, उपभोक्ताओं को न केवल सुनिश्चित उपहार मिलते हैं, बल्कि उच्च मूल्य वाले पुरस्कार भी जीतने का मौका मिलता है। हाल ही में विभिन्न राज्यों में आयोजित समारोहों ने विजेताओं का सम्मान किया, जिससे सामुदायिक भावना और उत्सव का माहौल बना।

बीकाजी फूड्स इंटरनेशनल के सीओओ, मनोज वर्मा ने कहा, “यह देखना दिल को छू लेने वाला है कि हमारे ग्राहक दीपावली के इस समय में अपनी जीत का जश्न मना रहे हैं। ‘ बीकाजी खाओ, लंदन जाओ’ अभियान सिर्फ प्रचार का नहीं, बल्कि उपभोक्ताओं के लिए यादगार अनुभव बनाने का माध्यम है।”
बीकाजी फूड्स की उपाध्यक्ष – मार्केटिंग, नेहा राव ने कहा, “हमारे विजेताओं की खुशी हमारे लिए सबसे बड़ा पुरस्कार है। हमें इस अभियान के जरिए उपभोक्ता सहभागिता बढ़ाने में बहुत सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है।”

जैसे-जैसे दीपावली नजदीक आ रही है, ” बीकाजी खाओ, लंदन जाओ” अभियान के तहत खुशियों और उपहारों का यह जश्न सभी के लिए एक अद्वितीय अनुभव बन गया है।

You may also like

Leave a Comment