लॉमेन ने उत्तर प्रदेश में अपनी उपस्थिति बढ़ाते हुए सुल्तानपुर में अपना पहला स्टोर खोला

आने वाले कुछ वर्षों में ब्रैंड ने उत्तर प्रदेश में 40 से ज्यादा एक्सक्लूसिव ब्रैंड आउटलेट्स खोलकर अपनी उपस्थिति और मजबूत करने की योजना बनाई है

by Vimal Kishor

 

सुल्तानपुर,समाचार10 India। केवल किरण क्लॉदिंग लिमिटेड (केकेसीएल) के प्रतिष्ठित मेंस फैशन ब्रैंड लॉमेन ने आज उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर में अपने पहले स्टोर का शुभारंभ किया। इसी के साथ, ब्रैंड ने उत्तर प्रदेश के बाजार में अपनी उपस्थिति और मजबूत करने की योजना पर प्रकाश डाला। लॉमेन की योजना उत्तर प्रदेश के प्रमुख बाजारों में और 40 नए स्टोर्स खोलने की है। लॉमेन ने उत्तर प्रदेश के फैशनेबल पुरुषों की स्मार्ट, स्टाइलिश और आरामदायक कपड़े पहनने की बढ़ती जरूरतों को पूरा करने के लिए तेजी से यह विस्तार करने की योजना बनाई है।

पुरुषों के सबसे बड़े एवं शानदार स्टोर के साथ शहर में अपने प्रवेश के साथ, लॉमेन ट्रेंडी एवं इन-वोग कलेक्शंस लेकर आएगा। यह स्टोर 850 वर्गफीट के क्षेत्र में फैला हुआ है और श्रेणी में सबसे बेहतरीन ट्रेंडिंग डिज़ाइन्स और नए ज़माने के फैब्रिक्स पेश करता है। यह पुरुषों के कैजुअल, दफ्तर तथा पार्टियों में पहनने वाले कपड़ों का स्टैंडर्ड बढ़ाता है। हर उपभोक्ता के लिए परफेक्ट, यह स्टोर पुरुषों को उनके वार्डरोब के लिए तरह-तरह के परिधान पेश करता है। यहाँ ग्राहकों के लिए सुबह से लेकर रात तक पूरे दिन अलग-अलग अवसरों के लिए फैशनेबल कपड़े मौजूद हैं। स्टोर में आजकल के ट्रेंड के अनुसार, टी-शर्ट, जींस, कैजुअल शर्ट्स और ट्राउजर्स, कैजुअल पैंट और फैशन ट्राउजर्स मिलते हैं।

स्टोर का माहौल आधुनिक समकालीन डिज़ाइन के कपड़ों के साथ अच्छी पसंद की झलक देता है। यहाँ कपड़ों की अलग-अलग श्रेणियाँ बनाई गई हैं, जहाँ उपभोक्ताओं को खरीदारी का निमंत्रण देती हुई आकर्षक लाइटिंग की गई है। बेहतरीन ढंग से प्रशिक्षित सेल्स असोसिएट्स यहाँ खूबसूरत मुस्कान के साथ ग्राहकों का स्वागत करते हैं। इससे उपभोक्ताओं का खरीदारी का अनुभव और शानदार बन जाता है। सुल्तानपुर में लॉमेन के स्टोर पर रोमांचक शुरूआती ऑफर्स का फायदा उठाने के लिये आपको जरूर जाना चाहिये।

केवल किरण क्लॉदिंग लिमिटेड के डायरेक्टर दिनेश जैन ने कहा, “हम उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर में अपने नये स्टोर का शुभारंभ करते हुए बहुत खुश हैं। यह राज्य में हमारी दूसरी लोकेशन को दर्शाता है। सुल्तानपुर अपनी समृद्ध सांस्कृतिक धरोहर के लिए जाना जाता है और यहाँ तेजी से विकास हो रहा है, इसलिए यह लोकेशन हमारे विस्तार के लिए एक महत्वपूर्ण उपलब्धि है। नये स्टोर का खुलना अपने ग्राहकों को फैशन के लिये बेहतरीन समाधान प्रदान करने और खरीदारी का बेहतरीन अनुभव देने की हमारी प्रतिबद्धता दिखाता है। हम सुल्तानपुर कम्युनिटी का हिस्सा बनने के लिए तत्पर हैं और उसी जुनून एवं समर्पण के साथ अपने ग्राहकों की सेवा करेंगे, जिसके लिए लॉमेन मशहूर है।”

केवल किरण क्लॉदिंग लिमिटेड के डायरेक्टर विकास जैन ने इस अवसर पर कहा, “सुल्तानपुर में हमारे नए स्टोर का शुभारंभ लॉमेन के लिए एक आकर्षक कदम है। यहाँ के फैशनपसंद लोगों के लिए हमें अपने नए कलेक्शंस और एक्सक्लूसिव प्रमोशंस को पेश करके खुशी हो रही है। हम खरीदारी का एक ऐसा स्थान बनाना चाहते हैं, जहाँ ग्राहकों को स्टाइल, गुणवत्ता और नवाचार का पूरा संगम मिले। हमें पूरा विश्वास है कि शहर में हमारा नया स्टोर फैशन प्रेमियों के लिए पसंदीदा स्थान होगा।”

शॉप नंबर 1128/2, गोलाघाट, सिविल लेन 2, सुल्तानपुर, उत्तर प्रदेश 228001 में स्थित, लॉमेन का नया स्टोर ब्रैंड की बढ़ती मौजूदगी का प्रतीक है। इसकी लोकेशन बहुत अच्छी है और यहाँ ग्राहक आसानी से पहुँच सकते हैं। इस नए स्टोर के साथ, लॉमेन ने स्थानीय लोगों को अपने पसंदीदा समाधान देना जारी रखा है, यह स्टाइल एवं ग्राहकों की संतुष्टि के लिए हमारा समर्पण दिखाता है।

You may also like

Leave a Comment