अब 1200 से ज्यादा शहरों में हाई स्पीड वाई-फाई उपलब्ध: गोपाल विट्टल

by Vimal Kishor

 

 

लखनऊ,समाचार10 India। आजकल, वाई-फाई हर किसी की जिंदगी का अहम हिस्सा बन चुका है । ये हमारे घरों में काम करने, सीखने और मनोरंजन करने के तरीके को बदल रहा है। अब घर पर स्मार्ट डिवाइस, पढ़ाई और ऑफिस के काम के लिए हमें हाई स्पीड इंटरनेट की जरूरत है। पहले एयरटेल वाई-फाई सिर्फ कुछ ही जगहों पर मिल पाता था, लेकिन इस परेशानी को दूर करने के लिए एयरटेल ने लगातार प्रयास किया है और अब 1200 से ज्यादा शहरों में हाई स्पीड वाई-फाई उपलब्ध करा दिया है। इसका मतलब है कि अब आप भी हाई-स्पीड इंटरनेट का आनंद ले सकते हैं।

इसी उपलब्धि को ध्यान में रखते हुए, हम आपके लिए और भी फायदे लेकर आए हैं।अब आपके वाई-फाई प्लान में ही टीवी शो, फिल्मों और वेब सीरीज का सबसे बड़ा कलेक्शन शामिल है। एयरटेल वाई-फाई के साथ आपको 22 से ज्यादा OTT प्लेटफॉर्म और 350 से ज्यादा टीवी चैनल मिलेंगे।

इसके अलावा, आपके प्रति आभार व्यक्त करने के लिए, अब जब भी आप कोई नई एयरटेल सर्विस लेंगे – मोबाइल, कंटेंट या वाई-फाई, तो हम आपको आपके बेसिक प्लान पर अतिरिक्त फायदे देंगे।अगर आप नया एयरटेल वाई-फाई कनेक्शन लेना चाहते हैं, तो बस यहां क्लिक करें https://www.airtel.in/blog/wifi/unlimited-entertainment-with-airtel-wi-fi/
हमेशा की तरह, आपके सुझावों और फीडबैक का स्वागत है ताकि हम अपनी सर्विस को आपकी जरूरतों के और भी ज्यादा अनुकूल बना सकें।

You may also like

Leave a Comment