लुलु हाइपरमार्केट में फ्लैट 50% की छूट! चुनिंदा ब्रांड और मर्चेंडाइज पर।

by Vimal Kishor

 

 

लखनऊ,समाचार10 India। लुलु हाइपरमार्केट 4 से 7 जुलाई तक शानदार फ्लैट 50% सेल की घोषणा करते हुए रोमांचित है, जहाँ लुलु हाइपरमार्केट और लुलु कनेक्ट में संयुक्त रूप से 3,000 से अधिक उत्पादों पर फ्लैट 50% की अविश्वसनीय छूट है, साथ ही लुलु फैशन स्टोर में 10,000 से अधिक उत्पाद हैं। चुनिंदा उत्पादों और मर्चेंडाइज पर फ्लैट 50% की छूट के अलावा उत्पादों की विशाल रेंज पर कई बेहतरीन डील और ऑफ़र हैं।

4-7 जुलाई, 2024 विस्तारित खरीदारी समय: शनिवार और रविवार, सुबह 9:00 बजे से दोपहर 12:00 बजे तक ग्राहक संतुष्टि के प्रति प्रतिबद्धता और नवाचार पर ध्यान देने के साथ, लुलु हाइपरमार्केट फिर से किराने का सामान वा घर की ज़रूरतों से लेकर नवीनतम फैशन ट्रेंड तक की एक विस्तृत श्रृंखला पर बड़ी बचत करने का यह अविस्मरणीय अवसर दे रहा है। बेहतरीन कीमतों पर उत्पादों का विस्तृत चयन, वह भी सुविधाजनक खरीदारी समय पर।

नोमान अजीज खान, महाप्रबंधक-लुलु हाइपरमार्केट लखनऊ ने सभी से अनुरोध किया है कि वे इन अविश्वसनीय ऑफ़र का लाभ उठाएँ और बेहतरीन डील पर बचत करके शानदार खरीदारी का अनुभव पाएँ तो, सीजन की सबसे बड़ी सेल के लिए अपने कैलेंडर पर निशान लगाएँ और 4 जुलाई से 7 जुलाई तक लुलु हाइपरमार्केट में खरीदारी करें।

You may also like

Leave a Comment