फ्लिपकार्ट ने की छात्रों के लिए अपने बैक टू कैंपस अभियान के जून संस्करण की घोषणा

by Vimal Kishor

 

 

लखनऊ,समाचार10 India। छात्र नए अकादमिक वर्ष की तैयारी कर रहे हैं ऐसे में देश की घरेलू स्तर पर विकसित हुए ई-कॉमर्स मार्केटप्लेस ने मई 2024 संस्करण को सफलतापूर्वक पूरा करने के बाद अपने सालाना बैक टू कैंपस प्रोग्राम के जून 2024 के संस्करण की शुरुआत करने की घोषणा की है यह कैंपेन 21 जून से 27 जून के बीच चलेगा। इस कैंपेन के दौरान लैपटॉप, टैबलेट, गेमिंग कंसोल, मॉनिटर, स्मार्टवॉच, ट्रू वायरलेस ईयरफोन, प्रिंटर्स, लैपटॉप ऐक्सेसरीज़ जैसे विभिन्न ब्रैंड के उत्पाद उपलब्ध कराए जाएंगे, ताकि छात्रों की विभिन्न प्रकार की ज़रूरतें पूरी की जा सकें।

चूंकि मुख्य रुप से खरीदारी करने वाले छात्र होते हैं ऐसे में इस प्रोग्राम में विभिन्न प्रकार की डिवाइसों के साथ किफायत और बेहतर अनुभव को प्राथमिकता दी जाती है। इस मामले में ग्राहक फ्लिपकार्ट पर विभिन्न विकल्पों का लाभ उठा सकते हैं जिनमें सुपर क्वॉइंस, नो-कॉस्ट ईएमआई और अपग्रेड की प्रक्रिया को आसान बनाने के लिए पुराने लैपटॉप के लिए आकर्षक एक्सचेंज डील शामिल हैं इसके अलावा, छात्रों के लिए अतिरिक्त ऑफर के अंतर्गत लैपटॉप और टैबलेट पर 6,000रुपये तक की छूट मिलती है जिसमें विभिन्न क्रेडिट कार्ड पर 12महीनों तक की नो-कॉस्ट ईएमआई की सुविधा मिलती है अलग-अलग माध्यमों से भुगतान करने की ज़रूरतों को ध्यान में रखते हुए, फ्लिपकार्ट, कैश ऑन डिलिवरी, यूपीआई और डेबिट/क्रेडिट कार्ड जैसे कई विकल्प उपलब्ध कराता है, ताकि लेन-देने को आसान बनाया जा सके।

युवा ग्राहक विभिन्न प्रकार की सुविधाओं से भरपूर, प्रीमियम प्रोडक्ट पसंद करते हैं जो आधुनिक टैक्नोलॉजी से युक्त हों और उनकी परफॉर्मेंस शानदार हो और साथ ही उनकी जीवनशैली और बजट के हिसाब से उपयुक्त हो लैपटॉप के सेगमेंट में छात्रों को ऐसी डिवाइसें चाहिए होती हैं जिनमें नए जेनरेशन का प्रोसेसर हो और रैम की क्षमता भी भरपूर हो एचपी, आसुस, एसर जैसे ब्रैंड के विभिन्न प्रकार की खूबियों से युक्त लैपटॉप की व्यापक रेंज 9,990 रुपये की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध होगी इसके अलावा, ताकतवर प्रोसेसर और ग्राफिक्स कार्ड वाले लैपटॉप की कीमत 45,990रुपये से शुरू होती है और ये भी ऑफर के तहत उपलब्ध होंगे। इसके अलावा, टैबलेट विभिन्न प्रकार की ज़रूरतें पूरी कर सकते हैं, इसलिए टैबलेट काफी मशहूर हो रहे हैं। फ्लिपकार्ट 4जीबी रैम और 128जीबी इंटरनल स्टोरेज वाला एलटीई टैबलेट छात्रों को 9,999रुपये की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध कराएगा।

You may also like

Leave a Comment