मलाबार गोल्ड एंड डायमंड्स ने आलमबाग, लखनऊ में अपने तीसरे स्टोर का किया भव्य उद्घाटन

by Vimal Kishor

 

 

लखनऊ,समाचार10 India। प्रमुख रिटेल आभूषण विक्रेता मलाबार गोल्ड एंड डायमंड्स ने लखनऊ के आलमबाग में अपना नया स्टोर खोला, जिससे विश्वस्तरीय आभूषण खरीदारी अनुभव प्रदान करने की अपनी पहुंच और प्रतिबद्धता का और विस्तार हुआ। ए-100, सेक्टर-बी, कानपुर रोड, एलडीए कॉलोनी, आलमबाग, लखनऊ में स्थित 5844 वर्ग फुट के विशाल स्टोर का उद्घाटन समारोह 3 फरवरी, 2024 को हुआ।

उद्घाटन में भारत सरकार के आवास और शहरी मामलों के राज्य मंत्री कौशल किशोर की गरिमामयी उपस्थिति रही।
नए स्टोर की शुरुआत को लेकर मलाबार गोल्ड एंड डायमंड्स के चेयरमैन एम. पी. अहमद ने कहा, “हम मलाबार अनुभव को आलमबाग, लखनऊ में लाने के लिए उत्साहित हैं। हमारा नया स्टोर सिर्फ आभूषण बेचने के बारे में नहीं है बल्कि हमारे ग्राहकों के लिए यादगार पल बनाने के बारे में भी है। अपने विविध संग्रहों और निष्पक्षता के प्रति प्रतिबद्धता के साथ, हमारा लक्ष्य शहर का सर्वोत्तम आभूषण खरीदारी गंतव्य बनाना है। यह स्टोर आभूषणों के शौकीनों के लिए शानदार जगह होगी, जो सर्वोत्तम कीमतों और उचित मेकिंग शुल्क पर गहनों की विस्तृत और उत्कृष्ट रेंज पेश करेगा।”

स्टोर में मलाबार के लोकप्रिय उप-ब्रांड, जैसे माइन डायमंड ज्वैलरी, एरा अनकट डायमंड ज्वैलरी, डिवाइन हेरिटेज ज्वैलरी, एथनिक्स हैंडक्राफ्टेड ज्वैलरी, प्रीसिया जेमस्टोन ज्वैलरी, विराज पोल्की ज्वैलरी और प्रत्येक ब्रांड के तहत अद्वितीय संग्रह की एक विशाल श्रृंखला शामिल है। ग्राहक पारंपरिक और समकालीन से लेकर हल्के और रोजमर्रा के पहनावे तक विभिन्न प्राथमिकताओं को पूरा करते हुए सोने, हीरे, कीमती रत्नों, प्लैटिनम और अन्य में डिजाइनों की एक विविध श्रृंखला का पता लगा सकते हैं। स्टोर शादियों को वास्तव में अविस्मरणीय बनाने के लिए सावधानीपूर्वक तैयार किए गए विशेष ब्राइडल कलेक्शन भी प्रदर्शित करता है।

मलाबार गोल्ड एंड डायमंड्स मूल्य निर्धारण में पारदर्शिता और निष्पक्षता के प्रति अपनी प्रतिबद्धता के लिए प्रसिद्ध है। ब्रांड का ‘फेयर प्राइस प्रॉमिस’ यह सुनिश्चित करता है कि ग्राहक उचित मेकिंग शुल्क के साथ अपने पसंदीदा आभूषण खरीद सकें। इसके अलावा, ब्रांड की पहल ‘वन इंडिया वन गोल्ड रेट’ योजना, देश में अपने सभी स्टोरों पर सोने के लिए एक समान मूल्य निर्धारण प्रदान करती है।

अपने ग्राहकों के प्रति ब्रांड की प्रतिबद्धता को मजबूत करते हुए, मालाबार गोल्ड एंड डायमंड्स 10 वादे पेश करता है। मालाबार वादों में एक पारदर्शी मूल्य टैग शामिल है जो स्टोन के वजन, शुद्ध वजन और आभूषण के स्टोन के शुल्क को दर्शाता है; आभूषणों के लिए आजीवन निःशुल्क रखरखाव का आश्वासन; पुराने सोने के आभूषणों को एक्सचेंज करने पर सोने का 100% मूल्य; 100% HUID-अनुपालक सोना; IGI और GIA-प्रमाणित हीरे वैश्विक मानकों की 28-बिंदु गुणवत्ता जांच, बायबैक गारंटी सुनिश्चित करते हैं; कम्प्लीमेंटरी आभूषण बीमा, जिम्मेदार सोर्सिंग; और फेयर लेबर प्रैक्टिस।

You may also like

Leave a Comment