माँं पूर्वी देवी मंदिर में हुई चोरी का खुलासा,4 शातिर गिरफ्तार एक फरार…

by Vimal Kishor

 

 

लखनऊ,समाचार10 India। ठाकुर गंज स्थित माँं पूर्वी देवी मंदिर में 6 जुलाई 2023 की मध्य रात्रि में चोरी की जिस घटना को अंजाम दिया था उसका ठाकुर गंज पुलिस ने खुलासा कर दिया है।पुलिस की इस कामयाबी में डी सी पी वेस्ट की सर्विलांस टीम का भी सहयोग रहा जिस कारण भगवान के घर चोरी करने वाले आज अपने किए की सजा पा रहे हैं।आपको बता दें कि पुलिस ने चार उन शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है जो घरों वा मंदिरों को निशाना बना कर वहां चोरी की घटना को अंजाम दिया करते थे।

पुलिस की गिरफ्त में आए चोरों के नाम राजू उर्फ ननकन दूसरे का नाम रहमुद्दीन उर्फ रहमान पुत्र शमशुद्दीन तीसरे का नाम फैजुल हसन रिजवी उर्फ फैज पुत्र शमशुल हसन रिजवी और चौथे चोर का नाम मनोज सोनी पुत्र बाराती लाल है जो पुलिस की गिरफ्त में आ चुके हैं और इतना ही नहीं पुलिस ने इनके पास से मंदिर से चोरी किए गए जेवरात भी बरामद कर लिए हैं लेकिन अभी इनका एक साथी मोइनुद्दीन पुत्र शमशुद्दीन अभी पुलिस की गिरफ्त से दूर है और मोइनुद्दीन पर विभिन्न थाना क्षेत्रों में तकरीबन 10 से अधिक चोरी वा नकबजनी के मामले भी दर्ज बताए जा रहे है जिसकी तलाश में ठाकुर गंज पुलिस लगी है।वहीं सभी गिरफ्त में आए आरोपियों पर भी कई आपराधिक मुकदमे दर्ज बताए जा रहे हैं।

ठाकुरगंज पुलिस ने पूर्वी देवी मंदिर में हुई बड़ी चोरी की घटना को काफी गंभीरता से लेते हुए सी सी टी वी और मुखबिर खास के साथ सर्विलांस टीम के संयुक्त प्रयास से काफी सूझबूझ से साथ इस घटना का अनावरण किया है। इस सरारहनीय कार्य के लिए ठाकुरगंज पुलिस टीम और डी सी पी वेस्ट की सर्विलास टीम की माता के भक्तों ने दिल खोल कर सराहना की है।

You may also like

Leave a Comment