समर वैकेशन मे जादूगर सिकंदर का जादू लोगों को खूब आकर्षित कर रहा.

आखिरी सप्ताह मे उमड़ने लगी जादू शो मे भीड़

by Vimal Kishor

 

 

लखनऊ,समाचार10 India। नवाबों की नगरी लखनऊ मे जादूगर सिकंदर का शो गर्मी की छुट्टियों मे मनोरंजन का मुख्य आकर्षण बन गया है. स्कूल्स बंद होते ही शो मे दर्शकों की भीड़ बढ़ गई. लोग दूर दूर से जादूगर सिकंदर का शो देखने परिवार सहित चारबाग रेल्वे स्टेशन के सामने स्थित एयर कंडिशंड आडोटोरियम रविन्द्रालय पहुंच रहे हैं. ऑनलाइन टिकट सुविधा उपलब्ध होने के कारण लोग घर बैठे मोबाइल से ही टिकट बुक कर ले रहे हैं. टिकट ऑफलाइन हॉल पर भी उपलब्ध है।

आज जादूगर सिकंदर ने कई नए करतब दिखा कर खूब आनंदित किया. शो देखने आई एक लड़की को मंच पर बुला कर जब शीशे की दीवार के आर पार कर दिया तो हॉल तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा. बेटी बचाओ बेटी पढाओ, नशा से बचे ज़न संदेश जादू कला के माध्यम से देकर जादूगर सिकंदर ने दर्शकों का दिल जीत लिया. दो घंटे के शो मे ऐसे ऐसे इंटरनेशनल स्टाइल के मैजिक दिखाए गए जो अन्य जादूगरो ने अबतक लखनऊ मे नही दिखाए. शो मे रहस्य रोमांच सनसनी तो है हि, कपिल शर्मा कॉमेडी शो की तरह भरपूर हास्य भी है जो दर्शकों को बहुत पसंद आ रहा।

जादूगर सिकंदर के प्रबंधक रुद्र प्रताप सिंह और पीआरओ मदन भारती ने बताया कि लोग इस समर वैकेशन मे कुल्लू मनाली शिमला जैसे हिल स्टेशन जाने के साथ साथ जादू शो को भी मनोरंजन मे शामिल करते हुए अपने जीवन मे जादू का आनंद ले रहे हैं. उन्होंने बताया कि यहां रोजाना तीन शो हो रहे हैं 1 बजे, 5:30 बजे और रात्री 8 बजे से. यहा अब कुछ ही दिन और जादू का शो का प्रदर्शन होगा. ऑनलाइन टिकट www.jadugaarsikandar.com पर उपलब्ध हैं और एडवांस बुकिंग भी चल रहा है।

You may also like

Leave a Comment