पचौली एस्थेटिक्स और वेलनेस सेंटर का लखनऊ के अलीगंज में शुभारंभ

by Vimal Kishor

 

 

लखनऊ,समाचार10 India। स्वास्थ्य, सौंदर्य के लिए प्रतिष्ठित पचौली एस्थेटिक्स और वेलनेस का लखनऊ में दूसरे क्लीनिक का शुभारंभ किया गया । पचौली एस्थेटिक्स एंड वेलनेस के अलीगंज क्लीनिक का उद्घाटन बॉलीवुड की प्रसिद्ध गायिका शिबानी कश्यप के द्वारा किया गया । इस उद्घाटन समारोह में प्रतिष्ठित डॉ० प्रीति सेठ पचौली ग्रुप के संस्थापक और मेंटर , डॉ० रितु जैन ब्राइट फ्यूचर ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस की संस्थापक और प्रबंध निदेशक तथा डॉ० मनीष जैन उपस्थित रहे ।

शहर से प्राप्त अत्यधिक विश्वास और प्रेम ने डॉ० प्रीति सेठ को पहले क्लीनिक की सफलता के बाद अलीगंज में वेलनेस सेंटर का विस्तार करने के लिए प्रेरित किया जो कि गोमती नगर में पहले क्लिनिक की सफलता के बाद किया गया था। क्लीनिक का उद्घाटन प्रमुख बॉलीवुड गायिका शिबानी कश्यप की उपस्थिति में हुआ जिनकी मधुर आवाज ने इस आयोजन में चार चांद लगा दिए ।

शिबानी कश्यप ने सभी को संबोधित करते हुए शहर की एक वेलनेस स्थल की आवश्यकता का जिक्र किया जो त्वचा स्वास्थ्य, बाल स्वास्थ्य, वजन प्रबंधन, और आयुर्वेद के लिए नवीनतम तकनीकों की पेशकश करता है ।

अलीगंज क्लिनिक में क्राइो टी शॉक, फोकस लिफ्ट, एमएनआरएफ, क्यू स्विच लेजर, त्रिपल वेवलेंथ लेजर, स्मार्ट मिरर, और मीरा फ्रैक जैसी कटिंग-एज तकनीकों का शानदार संगठन है। क्रांतिकारी एआई आधारित स्मार्ट मिरर त्वचा की स्थिति का मूल्यांकन करता है और भविष्य में उत्पन्न होने वाली चिंताओं को पूर्वानुमान करता है। मीरा फ्रैक एक अद्वितीय त्वचा पुनर्जीवन तकनीक है, जो एक उन्नत बिना स्पर्श उपचार प्रदान करता है जो त्वचा की गुणवत्ता को सुधारता है और पर्यावरणीय चुनौतियों के सामने त्वचा में ऑक्सीजन और पोषण को घोलता है।

You may also like

Leave a Comment