क्वांटम एनर्जी ने लखनऊ में नए ईवी शोरूम का उद्घाटन किया और फेस्टिव ऑफर की घोषणा की

by Vimal Kishor

 

लखनऊ,समाचार10 India। इलेक्ट्रिक स्कूटरों के डिजाइन, विकास और निर्माण में विशेषज्ञता वाली अग्रणी इलेक्ट्रिक वाहन (EV) स्टार्टअप कंपनी, क्वांटम एनर्जी ने उत्तर प्रदेश के लखनऊ में अपने नए शोरूम के उद्घाटन की घोषणा की है। यह नया शोरूम राज्य में 04वां EV दोपहिया वाहन शोरूम है, जो क्वांटम एनर्जी की उपस्थिति और भारतीय ग्राहकों तक पहुंच को और विस्तारित करता है। आगामी फेस्टिव सीजन के दौरान शोरूम में ग्राहकों को प्लाज्मा X और प्लाज्मा XR पर ₹20,000 तक का लाभ दिया जाएगा।

शोरूम का उद्घाटन क्वांटम एनर्जी के प्रतिष्ठित व्यक्तियों और वरिष्ठ अधिकारियों की उपस्थिति में हुआ। यह नया-उद्घाटित शोरूम LT ऑटो सेल्स नाम से डीलरशिप के अंतर्गत संचालित होता है। रणनीतिक रूप से स्थित यह शोरूम ग्राहकों को क्वांटम एनर्जी के अत्याधुनिक इलेक्ट्रिक स्कूटरों को देखने और उनकी उन्नत सुविधाओं का प्रत्यक्ष अनुभव लेने के लिए एक सुविधाजनक केंद्र प्रदान करता है।

LT ऑटो सेल्स के शोरूम में, क्वांटम एनर्जी के सभी इलेक्ट्रिक स्कूटरों को प्रमुखता से प्रदर्शित किया गया है, जिससे आगंतुकों को प्रत्येक वाहन के त्रुटिहीन डिजाइन, प्रभावशाली प्रदर्शन और असाधारण निर्माण गुणवत्ता देखने का अवसर मिलता है। इलेक्ट्रिक स्कूटरों की विविध श्रृंखला में प्लाज्मा, मिलन और बिज़नेस रेंज शामिल हैं, जो भारतीय उपभोक्ताओं की मोबिलिटी संबंधी व्यापक आवश्यकताओं को पूरा करते हैं।

लॉन्च के बारे में बात करते हुए, क्वांटम एनर्जी लिमिटेड की प्रबंध निदेशक श्रीमती सी. चक्रवर्ती ने कहा, “लखनऊ में हमारे नए स्टोर के उद्घाटन से, हम उत्तर प्रदेश में अपनी उपस्थिति को और भी बढ़ाने के लिए उत्साहित हैं। यह काफी आशाजनक है कि राज्य में इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहनों के प्रति रुचि बढ़ रही है। हमारे क्वांटम एनर्जी स्कूटरों की कई अत्याधुनिक विशेषताएं बाजार के सभी क्षेत्रों को दृढ़ता से आकर्षित करती हैं। हमारे अत्याधुनिक इलेक्ट्रिक स्कूटरों को जनता के लिए अधिक सुलभ बनाने की हमारी प्रतिबद्धता, पर्यावरण अनुकूल मोबिलिटी विकल्पों की बढ़ती मांग से प्रेरित है। हम वर्तमान में, इस मांग को पूरा करने और अपने पर्यावरण-अनुकूल मोबिलिटी उत्पादों को अधिक आसानी से सुलभ बनाने के लिए, उत्तर प्रदेश में और अधिक शोरूम बनाने की कोशिश कर रहे हैं।”

फेस्टिव सीजन के उपलक्ष्य में, क्वांटम एनर्जी प्लाज्मा X और प्लाज्मा XR पर ₹20,000 तक के लाभ का सीमित समय का ऑफर भी शुरू कर रहा है, इस कारण उपभोक्ताओं के लिए ग्रीन मोबिलिटी अपनाने का यह सही समय है। यह विशेष फेस्टिव ऑफर, क्वांटम एनर्जी के सभी शोरूमों पर उपलब्ध है, जिसमें हाल ही में खुला लखनऊ शोरूम भी शामिल है।

प्रतिष्ठित कुसालावा समूह के सहयोग से, जिसके पास ऑटोमोटिव उद्योग में 50 वर्षों से अधिक का अनुभव है, क्वांटम एनर्जी, कार्बन उत्सर्जन को कम करने, इसके कार्बन पदचिह्न को कम करने और टिकाऊ मोबिलिटी में भारत को दुनिया भर में अग्रणी बनाने के लिए प्रतिबद्ध है। लखनऊ का शोरूम खुलने से क्वांटम एनर्जी के देश भर में शोरूमों की संख्या बढ़कर 67 हो गई है, जो भारत को हरित भविष्य की ओर ले जाने के इसके मिशन को और आगे ले जाएगा।

You may also like

Leave a Comment