बिस्वजीत चटर्जी के दुर्गा पूजा पंडाल में अनुपम खेर, महिमा चौधरी ने दुर्गा माता का आशीर्वाद लिया, राजेश नेगी ने अतिथियों का किया सत्कार

by Vimal Kishor

 

मुम्बई,समाचार10 India। लिजेंड्री अभिनेता बिस्वजीत चटर्जी के जुहू स्कीम सर्बोजोनीन दुर्गोत्सव 2024 में अनुपम खेर और परदेस गर्ल महिमा चौधरी दुर्गा माता का आशीर्वाद लेने पहुंचे। बिस्वजीत चटर्जी इस बार 21वें वर्ष में दुर्गा पूजा आयोजित कर रहे हैं। इस भव्य पंडाल में कई सितारे हर साल शामिल होते हैं। मूवी मैजिक के राजेश नेगी भी इस अवसर पर उपस्थित रहे।

जुहू मिलेनियम क्लब में बिस्वजीत के दुर्गा पूजा पंडाल में ज़ी5 पर स्ट्रीम हो रही फिल्म द सिग्नेचर के कलाकार अनुपम खेर, महिमा चौधरी,स्नेहा पॉल एवं निर्देशक गजेंद्र अहिरे मौजूद रहे। इस फ़िल्म में नीना कुलकर्णी, अन्नू कपूर और रणवीर शौरी ने भी काम किया है। दिल को झकझोर देने वाली इस फ़िल्म में 35 साल तक अपनी सभी जिम्मेदारियां निभाने के बाद पति पत्नी अपने सपने पूरे करने के लिए निकलते हैं, लेकिन कहानी में ऐसा ट्विस्ट आता है जो दिल को झिंझोड़ कर रख देता है।

इस अवसर पर अनुपम खेर, महिमा चौधरी को बिस्वजीत और राजेश नेगी ने गोल्ड प्लेट, ट्रॉफी और पुष्पगुच्छ देकर सम्मानित किया। ऑप्शन्स के बी. पटेल, मयंक ठक्कर, सागर जोशी, स्नेहा पॉल को भी स्टेज पर सम्मानित किया गया। शम्भवी ने भी विशेष उपस्थिति दर्ज कराई।

महिमा चौधरी ने इस मौके पर मीडिया से बात करते हुए कहा कि मेरा जन्म पश्चिम बंगाल में हुआ। दुर्गा पूजा का पर्व मेरे लिए बहुत महत्ता रखता है। हर औरत को यह विश्वास रखना चाहिए कि जितनी शक्ति दुर्गा मां में है उतनी उनमें भी है। द सिग्मेचर बहुत अच्छी और दिल को छू लेने वाली फिल्म है। यह फ़िल्म देखकर लोग अपनी कहानियां शेयर कर रहे हैं। इस तरह का पहला अनुभव मुझे हुआ है।”

अनुपम खेर ने कहा कि जब मैं मुम्बई ऎक्टर बनने आया था तो मैंने कभी सोचा नहीं था बिस्वजीत दा के साथ मंच शेयर करूंगा। जब हम छोटे थे तो इनकी फिल्में देखकर, गाने देखकर हम भी इनकी तरह ऎक्टर बनने का सपना देखा करते थे। बिस्वजीत दा उन कई कारणों में से एक थे जिसकी वजह से मैं ऎक्टर बनना चाहता था। वह हर वर्ष 21 साल से जितनी शिद्दत और मोहब्बत से दुर्गा पूजा का पर्व मनाते हैं, वह उन्ही की विशेषता है, उनके साथ राजेश नेगी जैसे कई लोग जुड़े हुए हैं। बिस्वजीत दा न केवल एक बेहतरीन कलाकार हैं बल्कि एक बहुत अच्छे इंसान भी हैं। ज़िंदगी हिम्मत से जीने का नाम है। दादा और महिमा ने जिस हिम्मत के साथ जिंदगी गुजारी है, भूमिकाएं निभाई हैं वे उनके हौसले का सबूत हैं।”

बिस्वजीत चटर्जी ने कहा कि मेरी ओर से द सिग्नेचर फ़िल्म के सभी कलाकारों और पूरी टीम को बधाई। मैं यंग एक्टर्स से कहता हूं कि वे अनुपम खेर जैसा कलाकार बनें जो हर भूमिका में जान डाल देते हैं। मुझे नहीं लगता कि अनुपम जैसा कोई और ऎक्टर हिंदुस्तान में है जो हर रोल को इतनी शिद्दत से अदा करता है। महिमा चौधरी भी इंडस्ट्री की बेहतरीन अदाकारा हैं। मैं द सिग्नेचर फ़िल्म अवश्य देखूंगा मैंने इसके काफी चर्चे सुने हैं और अच्छी फिल्म मैं कभी मिस नहीं करता। इस फ़िल्म की अपार सफलता की मैं शुभकामनाएं देता हूँ।”

You may also like

Leave a Comment