डिज्ऩी+हॉटस्टार ने ‘लाइफ हिल गई’ का ट्रेलर रिलीज किया

by Vimal Kishor

 

 

मुंबई,समाचार10 India। जब जीवन में safar का मतलब suffer हो जाए, तो समझो आपकी लाइफ हिल गई! तैयार हो जाइए मजेदार लेकिन हंगामेदार ड्रामे के लिए। डिज्ऩी+हॉटस्टार ने हॉटस्टार स्पेशल्स ‘लाइफ हिल गई’ का ट्रेलर जारी किया है। संपत्ति से हाथ धोने के बाद, पारिवारिक विरासत की होड़ जीतने के लिए दोनों भाई-बहन देव और कल्कि, उत्तराखंड के एक छोटे-से शहर पहुंच जाते हैं। आरुषि निशांक, हिमश्री फिल्म्स द्वारा निर्मित इस शो को प्रेम मिस्त्री ने निर्देशित किया और इसे लिखा है जसमीत सिंह भाटिया ने। तो देव और कल्कि के साथ हॉटस्टार स्पेशल्स की पेशकश ‘लाइफ हिल गई’ के मजेदार सफरनामे में शामिल हो जाएं। इसका एक्सक्लूसिव प्रसारण 9 अगस्त से डिज्ऩी+हॉटस्टार पर किया जाएगा।

दिव्येंदु की जबर्दस्त कॉमिक टाइम के साथ कुशा कपिला का दिलकश और मजेदार अभिनय भाई-बहनों की इस अनूठी जोड़ी- देव कल्कि को मजबूत बनाता है। इस सीरीज में आपको विनय पाठक, कबीर बेदी, भाग्यश्री, मुक्ति मोहन और अदिति गोवित्रिकर जैसे बेहद टैलेंटेड कलाकारों को देखने का मौका मिलेगा। एक्टर दिव्येंदु कहते हैं, “देव एक आलीशान जिंदगी जीने पर भरोसा करता है। वो खुद को बड़ा सख्त दिखाने की कोशिश करता है, लेकिन असलियत में वह कमजोर और प्यार करने वाला इंसान है। मैं एक ऐसी कहानी की तलाश में था जो मेरे मजाकिया रूप के साथ-साथ मेरा एक मासूम चेहरा भी दिखाए। परदे पर मैं और कुशा हमेशा ही लड़ते-झगड़ते नजर आते हैं लेकिन परदे के बाहर हम दोनों परिवार की तरह हैं। लाइफ हिल गई एक बिखरे हुए परिवार का वास्तविक चेहरा दिखाता है। मुझे ऐसा लगता है कि सीरीज में दिखाए गए इस परिवार का कोई ना कोई सदस्य आपको जाना-पहचाना लगेगा। डिज्ऩी+हॉटस्टार के साथ मैं पहली बार काम कर रहा हूं और मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को यह हल्की-फुलकी सीरीज पसंद आए।’’

अभिनेत्री कुशा कपिला उर्फ कल्कि कहती हैं, “कल्कि का किरदार काफी मजेदार, अनूठा और जाना-पहचाना सा है। जिस पल ही मैंने इस किरदार के बारे में जाना मुझे उसकी इच्छाशक्ति, रौबदार अंदाज और खरापन बहुत पसंद आया। इसलिए मुझे पता था कि यह किरदार तो मेरे लिए ही बना है और मुझे ही ध्यान में रखकर लिखा गया है। कल्कि के किरदार की गहराई और उसकी दुनिया ने हमें अपनी क्रिएटिव आजादी को जानने और उसके अनूठेपन के साथ खेलने की आजादी दी। अपने परिवार के साथ उसका रिश्ता बहुत ही विचित्र है लेकिन उनके प्यार को कोई खत्म नहीं कर सकता। मैं खुद भी इस बात को मानती हूं कि कोई भी परिवार बिलकुल परफेक्ट नहीं होता; इसकी खूबसूरती ही उसके बेतुके और अजूबेपन में है। इसके बाद भी हम अपनी परेशानियों और मनमुटाव पर हंसते हैं। यही बात सबसे महत्वपूर्ण होती है। परदे पर दिव्येंदु की बहन बनना और विनय पाठक सर का मेरे डैड का किरदार निभाना बेहद ही मजेदार अनुभव रहा, क्योंकि हमारे बीच अपने आप ही मजाक-मस्ती आ जाती है और बड़ा मजा आया। मैं यह देखने के लिए बेहद उत्साहित हूं कि दर्शकों को जल्द ही डिज्ऩी+हॉस्टार पर वो अपनापन, ह्यूमर और इस सीरीज के मुख्य मुद्दे को जानने का मौका मिलेगा!”

अभिनेत्री मुक्ति मोहन कहती हैं, “लाइफ हिल गई का हिस्सा बनना मेरे लिए वाकई बेहद ही कमाल का अनुभव था। यह ताजी हवा के झोंके जैसा है; इस सीरीज में काम करने में मैं काफी सहज थी और एक जुड़ाव सा हा गया था। मुझे पूरा विश्वास है दर्शकों को एक शानदार कॉमेडी के टच के साथ वैसा ही अनुभव मिलने वाला है। हिमा का किरदार निभाना मेरे लिए चुनौतीपूर्ण रहा, क्योंकि इससे पहले मेरा ऐसा कोई अनुभव नहीं रहा है। किसी किरदार में ढलना एक अलग ही दुनिया में लेकर जाता है। हिमा से मुझे बेहद ही गहरा लगाव महसूस हुआ- उसे पता है कि उसे जिंदगी में आगे क्या करना है। वो अपनी सोच को लेकर पूरी तरह स्पष्ट है और उसका सम्मान करती है। इस किरदार को निभाते हुए मुझे उन खूबियों को निभाने का मौका मिला, जिन्हें मैं बहुत पसंद करती हूं, लेकिन अक्सर उसे पूरी तरह अपना नहीं पाती। उत्तराखंड में डिज्ऩी+हॉटस्टार के ‘लाइफ हिल गई’ में शूटिंग करने के दौरान मुझे ना केवल इस किरदार को बल्कि खुद को भी गहराई से जानने का मौका मिला।’’

एक्टर विनय पाठक कहते हैं, “मेरा किरदार एक अलग तरह के पिता का है जोकि अपनी शर्तों पर जिंदगी जीता है। वह आपके आम पिताओं की तरह नहीं है- उसका अपना एक अलग सफर है जो विचित्रताओं से भरा है। यही बात उसे प्रासंगिक और पसंदीदा बनाती है। उसकी सभी विचित्रताओं के बावजूद भी आपको उससे प्यार हो जाता है। उसने जिंदगी के उतार-चढ़ाव को बड़े ही हल्के ढंग से लिया है और इसमें मुझे बड़ा मजा आया। मैं जो भी भूमिकाएं या किरदार चुनता हूं उनमें इसी तरह का अंदाज लाना चाहता हूं या फिर ऐसा करने की कोशिश करता हूं। मुझे उम्मीद है उसके सफर से लोग खुद को जोड़ सकेंगे और उसकी हरकतों पर अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। कुशा, दिव्येंदु, अदिति, मुक्ति, हेमंत पाण्डे, अतुल जी और सेट पर मौजूद सभी लोगों के साथ काम करना बहुत ही अच्छा अनुभव रहा। डिज्ऩी+हॉटस्टार पर लाइफ हिल गई जरूर देखें और अब इसका ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है, जिससे आपको इसका जवाब भी मिल जाएगा!”

You may also like

Leave a Comment