उरी के निर्देशक आदित्य धर के साथ यामी गौतम ने रचाई शादी, इंस्टाग्राम पर शेयर की पहली तस्वीर – समाचार 10 India

by समाचार 10 India

– समाचार 10 India, मुंबई। अभिनेत्री यामी गौतम ने उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक के निर्देशक आदित्य धर के साथ शादी कर ली है। शुक्रवार को सोशल मीडिया पर उन्होंने इसकी घोषणा की। यामी गौतम ने इंस्टाग्राम पर जो फोटो शेयर की है उसमें वो लाल जोड़े में है। आदित्य ने सफेद रंग की शेरवानी और पगड़ी पहनी हुई है। यामी और आदित्य दोनों एक दूसरे को देखकर मुस्कुरा रहे हैं।

तस्वीर शेयर करते हुए यामी ने लिखा, ‘तुम्हारी रौशनी में मैंने प्यार सीखा है – रूमी। हमारे परिवार के आशीर्वाद के साथ हमने एक इंटिमेट सेरेमनी में शादी कर ली है। प्राइवेट पीपल होने की वजह से हम दोनों ने इस खुशी भरे मौके को अपने परिवार के साथ बांटा है। हम अपने प्यार और दोस्ती के इस सफर में आपकी दुआएं और आशीर्वाद चाहेंगे। लव, यामी एंड आदित्य।’ 

बता दें कि यामी गौतम ने आदित्य धर के डायरेक्शन में बनी हिट फिल्म ‘उरीः द सर्जिकल स्ट्राइक’ में काम किया है। विकी कौशल इस फिल्म में लीड रोल में थे। बताया जाता है कि यामी गौतम और आदित्य धर इसी फिल्म के समय से ही रिश्ते में थे। हालांकि, दोनों ने कभी इसके बारे में बात नहीं की थी। वर्क फ्रंट की बात करें तो यामी गौतम ने डायरेक्टर सुजीत सरकार की फिल्म ‘विकी डोनर’ से बॉलिवुड डेब्यू किया था।

…....Yami Gautam ties the knot with Uri director Aditya Dhar in ‘intimate wedding. ..

You may also like

Leave a Comment