शानदार सफर का नया दौर: ऑल-न्यू टीवीएस जूपिटर 110 – बेजोड़ डिजाइन, जबरदस्त परफॉर्मेंस, सुविधा के साथ पूरा आराम

by Vimal Kishor

 

 

लखनऊ,समाचार10 India। टूव्हीलर और थ्रीव्हीलर बनाने में दुनिया की नामी कंपनियों में से एक टीवीएस मोटर कंपनी (टीवीएसएम) ने आज ऑल-न्यू टीवीएस जूपिटर 110 लॉन्च किया है। यह स्कूटर नेक्स्ट जनरेशन के इंजन और भविष्य के लिहाज से सेगमेंट में पहली बार पेश किए गए कई फीचर्स से लैस है। ऑल-न्यू टीवीएस जूपिटर 110 ‘ज्यादा’ के सार को दर्शाता है – ज़्यादा स्टाइल, माइलेज, प्रदर्शन, आराम, सुविधा, सुरक्षा और तकनीक।

टीवीएस जूपिटर एक अटूट साथी के रूप में अपने 65 लाख ग्राहकों की कई तरह की जरूरतों को लगातार पूरा करता आया है। . ऑल-न्यू टीवीएस जूपिटर 110 के लॉन्च पर बोलते हुए टीवीएस मोटर कंपनी के निदेशक और सीईओ श्री के.एन. राधाकृष्णन ने कहा, ‘नया टीवीएस जुपिटर 110 ग्राहकों की अपेक्षाओं, इंजीनियरिंग, तकनीक, डिजाइन और एर्गोनॉमिक्स पर निवेश करने की हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाता है; यह समय से बहुत बहुत आगे की चीज है। हमने टीवीएसएम शोरूम में ग्राहक अनुभव की गुणवत्ता को भी अपग्रेड किया है और नया टीवीएस जूपिटर 110 एक्सपीरियंस के इस पूरे पैकेज को आगे ले जाता है। हमें विश्वास है कि टीवीएस जूपिटर अपने कई फर्स्ट-इन-सेगमेंट फीचर्स के साथ टू-व्हीलर मार्केट में हमारी पोजीशन को और मजबूत करेगा।’

लॉन्च के मौके पर टीवीएस मोटर कंपनी के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट, हेड कम्यूटर बिजनेस और हेड कॉरपोरेट ब्रांड और मीडिया अनिरुद्ध हलधर ने कहा, ‘टीवीएस जुपिटर 110 पिछले एक दशक से टीवीएस मोटर स्कूटर पोर्टफोलियो का अगुवा रहा है। समय के साथ, 65 लाख परिवारों ने इस उत्पाद में अपना विश्वास जताया है, जिससे यह भारत के सबसे बड़े ऑटोमोटिव ब्रांडों में से एक बन गया है। ‘ज्यादा का फायदा के मूल मंत्र को नए सिरे से तैयार किए गए ऑल-न्यू टीवीएस जुपिटर द्वारा और मजबूत किया गया है।

मांग पर टॉर्क देने की क्षमता, उपयोग के लिए ज्यादा जगह, बेहतर ईंधन दक्षता, आज के जमाने का डिजाइन, स्कूटर को अपनी श्रेणी में अलग बनाता है। हमारी यह नई पेशकश ग्राहकों को खुश रखना जारी रखेगी टीवीएस जूपिटर ब्रांड के लिए प्रेम और बढ़ेगा।’इसे कई रोमांचक रंगों के साथ सोच-समझकर तैयार किया गया है – डॉन ब्लू मैट, गैलेक्टिक कॉपर मैट, टाइटेनियम ग्रे मैट, स्टारलाइट ब्लू ग्लॉस, लूनर व्हाइट ग्लॉस और मेट्योर रेड ग्लॉस। 75,800/- रुपए (एक्स-शोरूम, लखनऊ) की शुरुआती कीमत पर, यह स्कूटर सभी टीवीएसएम डीलरशिप पर 4 वैरिएंट – ड्रम, ड्रम अलॉय, ड्रम एसएक्ससी और डिस्क एसएक्ससी में उपलब्ध होगा।

You may also like

Leave a Comment