मोटोरोला ने लॉन्च किया स्मार्टफोन एज50 अल्ट्रा

by Vimal Kishor

 

 

नई दिल्ली,समाचार10 India। मोबाइल टेक्नोलॉजी और इनोवेशन के क्षेत्र में दुनिया की अग्रणी कंपनी, मोटोरोला ने आज अपनी मकहम फ्रेंचाइजी में सबसे एडवांस्ड स्मार्टफोन, मोटोरोला एज 50 अल्ट्रा को लॉन्च किया। एज 50 सीरीज़ में शामिल किए गए सबसे नए स्मार्टफोन के रूप में, मोटोरोला एज 50 अल्ट्र इंटेलिजेंस और आर्ट के मामले में सबसे आगे है, और इसी वजह से यह सही मायने में अपने सेगमेंट का सबसे अनोखा स्मार्टफोन है। इंटेलिजेंस का सहज तरीके से उपयोग करने वाले इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन में मोटो एआई फीचर मौजूद है, जिसमें एआई जनरेटिव थीमिंग के साथ स्टाइल सिंक, इमेज जेनरेशन को प्रेरित करने के लिए टेक्स्ट के साथ मैजिक कैनवास और इसी तरह के कई अत्याधुनिक इनोवेशन जैसे कई शानदार फ़ंक्शन शामिल हैं। इसके अलावा, इस स्मार्टफोन को मोटोरोला के अब तक के सबसे प्रभावशाली कैमरा सिस्टम के साथ पेश किया गया है, जिसमें एआई संचालित पैन्टोन वैलिडेटेड कैमरा मौजूद है। इसके अलावा, मोटोरोला एज 50 अल्ट्रां सबसे उम्दा स्मार्ट कनेक्ट फीचर के साथ आता है, जो अलग-अलग डिवाइस के बीच कनेक्टिविटी को बेहद सरल बना देता है।

इस स्मार्टफोन में 6.7 इंच का लगभग बॉर्डरलेस कर्व्ड, पोलेड डिस्प्ले है, जिसे बेहतरीन तालमेल के साथ बड़ी खूबसूरती से तैयार किए गए डिज़ाइन और सेगमेंट में एकमात्र टर्बो पावर 50वॉट वायरलेस चार्जिंग और 125 वॉट टर्बो पावर चार्जिंग के साथ पेश किया गया है। यह स्मार्टफोन आईपी68 अंडरवाटर प्रोटेक्शन के साथ गोरिल्ला ग्लास विक्टस डिस्प्ले प्रोटेक्शन के साथ आता है, साथ ही इसमें सबसे तेज और अधिक दमदार प्रदर्शन के लिए 12जीबी रैम प्लस 512जीबी स्टोरेज की सुविधा मौजूद है। मोटो एआई की खूबियों वाला मोओरोला एल 50 अल्ट्रा में एआई मैजिक कैनवस फीचर मौजूद है जो ग्राहकों की खुशी में चार चाँद लगा देता है। यह फीचर यूजर्स को टेक्स्ट इनपुट के ज़रिये इमेज जनरेट करने की सुविधा देता है, और इस तरह यूजर्स अपनी कल्पना को साकार कर सकते हैं।

इस तरह यह आपके काम, व्हाट्सएप शेयर, मीम्स, कंटेंट क्रिएशन और इसी तरह की ढेर सारी चीजों के लिए कोई भी आर्ट क्रिएट करना बिल्कुल आसान बना देता है। बेहद शानदार जेनएआई फीचर्स के अलावा, इसके कैमरा सिस्टम में भी मोटो एआई को अच्छी तरह से शामिल किया गया है। मोटोरोला एज 50 अल्ट्रा का प्रो-ग्रेड कैमरा सिस्टम भी मोटो एआई द्वारा संचालित है, जो सबसे अत्याधुनिक कैमरा टेक्नोलॉजी के साथ बड़ी आसानी से बेमिसाल तस्वीरें एवं वीडियो कैप्चर करता है, और इसी वजह से यह ब्रांड का अब तक का सबसे असरदार कैमरा सिस्टम बन गया है। इसके कैमरे में ढेर सारे एआई फीचर्स मौजूद हैं।

You may also like

Leave a Comment