फन रिपब्लिक मॉल में पैट्स ने किया खूब एंजॉय साथ ही बेघर पैट्स को मिला परिवार

by Vimal Kishor

 

 

लखनऊ: बीते दिन फन रिपब्लिक मॉल में पैट्स फ्रेंडली रहा। पब्लिक अपने पैट्स के साथ मॉल घूमने आई जिसे उन्होंने काफी एंजॉय किया। लखनऊ में ऐसा पहली बार हुआ जब पैट्स मॉल घूमने आए। बात यही नहीं खत्म हुई। जो पैट्स पैरेंट्स मॉल आए थे, उनके लिए पार्किंग भी बिल्कुल फ्री थी। पैट पैरेंट्स ने पार्किंग कूपन इन्फॉर्मेशन डेस्क से लिया जिसके बाद उन्होंने फ्री पार्किंग का लुत्फ उठाया। 12 अप्रैल से ही फन रिपब्लिक मॉल के फेसबुक और इंस्टाग्राम पेज पर ग्राहकों को ऑनलाइन कांटेस्ट भी खेलने को मिला था जिसमे पार्टिसिपेट कर पार्टिसिपेंट ने ढेरो उपहार भी जीते।

इसके अलावा फन रिपब्लिक मॉल में पालतू जानवरों को उनका परिवार भी मिला कई पैट्स को मॉल में आए लोगों ने एडॉप्ट भी किया। वो लावारिस या पालतू जानवर जिनकी कोई केयर करने वाला नही था आज उनको जब जनता ने एडॉप्ट किया तो वो लम्हा देखते ही बनता था। पालतू जानवरों को बचाने का जिम्मा लखनऊ की जिन संस्थाओं ने उठाया था, उनके लिए यह क्षण वाकई अविश्वसनीय था यह संस्थाएं इन सभी पैट्स की देखभाल उनके खान पान का पूरा ख्याल रखती थी। आज जब उनसे उनके पैट्स अलग हुए तो आंखों में आसूं के साथ चेहरे पर खुशी भी थी। फन रिपब्लिक मॉल ने इस संस्थाओं से बात की और इन्हे अपने मॉल में बुलाकर इनकी मदद करने की ठानी थी। जोकि काफी हद तक सफल रहा।

14 अप्रैल दिन रविवार को मॉल में सभी संस्था वाले अपने पैट्स को लेकर इस आशा में मौजूद थे की उनके पैट्स को एक परिवार मिल जाए, उनका दुख दर्द बांट सके और आखिरकार ऐसा हुआ कई पैट्स को उनका परिवार मिला।

फन रिपब्लिक मॉल की मार्केटिंग मैनेजर प्रीति पांडे ने बताया की 14 अप्रैल का दिन हमारे लिए काफी खास था। पेट पैरेंट्स के लिए हमेशा एक दुविधा रहती थी की उनके पैट्स मॉल नही जा सकते जिसकी वजह से उन्हें घर या कार में ही छोड़ना पढ़ता था। लेकिन आज पेट पैरेंट्स अपने पैट्स के साथ फन रिपब्लिक मॉल में आए और खूब एंजॉय किया।

You may also like

Leave a Comment