द एमएसजी फाउंडेशन ने गैब्रियल कान्वेंट स्कूल में लगाया हेल्थ कैंप

सैकड़ों जरूरतमंदो को मिली मुफ्त में दवा

by Vimal Kishor

 

 

लखनऊ। द मदद सहयोग गाइडेंस (एमएसजी )फाउंडेशन ने गैब्रियल कान्वेंट स्कूल में स्वास्थ्य को ध्यान में रखते हुए मुफ्त हेल्थ कैम्प का आयोजन किया।फाउंडेशन का मुख्य उद्देश्य है कोई भी जरूरतमंद इलाज के अभाव में बीमार न रहे।आज का यह कार्यक्रम इसी उद्देश्य के साथ किया गया।आज के इस कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि तरन्नुम हसन रिजवी,विशेष अतिथि  अब्दुल वहीद, परवेज आलम तथा अतिथि के रूप में आरिफ़ मुक़ीम मौजूद रहे।साथ ही इस कार्यक्रम में स्कूल प्रबंधक  मोहम्मद अब्बास आलम जी,प्रधानाचार्या सुश्री शाहीन फात्मा जी और जावेद ख़ान मौजूद रहे।

 

इस कार्यक्रम मैं आए सभी लोगों ने कार्यक्रम को सराहा और कहा कि जिस तरह से यह कार्यक्रम जरूरतमंदों के लिए किया जा रहे हैं आगे भी इस तरह के कार्यक्रम हर क्षेत्र में होने की जरूरत है क्योंकि सबसे बड़ी जरूरत सेहत है सेहत के लिए इस तरह के मेडिकल कैंपों का आयोजन किया जाना बहुत ही जरूरी है।इस अवसर पर अतिथियों ने द एमएसजी फाउंडेशन द्वारा किया जा रहे कार्यों की तारीफ की।

शिविर के मेडिकल टीम में डॉक्टर मुहम्मद अशरफ, डॉक्टर रूखसार, डॉक्टर मारिया परवीन, डॉक्टर ऐमन, डॉक्टर अनामिका मौजूद रहीं।वही द एमएसजी फाउंडेशन की तरफ से संस्थापक मोहम्मद सादिक़, शुजा अब्बास (उपाध्यक्ष) ,सैयद अली हुसैन,आफताब मिर्ज़ा, मिस्बाह, मरियम तथा समद अली मौजूद रहे।

You may also like

Leave a Comment