शालिमार गेटवे मॉल और बुकचोर ने अक्षत गुप्ता की पुस्तक – ‘द नागा वॉरियर्स 1: बैटल ऑफ गोकुल भाग 1’ के विमोचन समारोह का किया आयोजन

by Vimal Kishor

 

 

 

लखनऊ,समाचार10 India। शालीमार गेटवे मॉल ने बुकचोर के सहयोग से प्रसिद्ध लेखक अक्षत गुप्ता की नई किताब “द नागा वॉरियर्स 1: बैटल ऑफ गोकुल वॉल्यूम 1” के विमोचन समारोह का सफल आयोजन किया। यह कार्यक्रम साहित्य प्रेमियों और इतिहास के शौकीनों के लिए रोमांचक रहा।

 

मॉल के निदेशक, कुणाल सेठ ने इस खास कार्यक्रम की मेजबानी पर खुशी व्यक्त की। उन्होंने कहा, “हमें अक्षत गुप्ता की इस शानदार किताब के विमोचन के लिए उनका स्वागत करते हुए बहुत खुशी हो रही है। यह साहित्य, इतिहास और कहानी सुनने का उत्सव था। इस तरह के कार्यक्रम सांस्कृतिक जुड़ाव के महत्व को रेखांकित करते हैं और लेखकों को पाठकों से जुड़ने का एक मंच प्रदान करते हैं। शालीमार गेटवे मॉल में, हम एक जीवंत सांस्कृतिक वातावरण को बढ़ावा देने और समाज के लोगों को कला और साहित्य से जुड़ने के अवसर बनाने के लिए समर्पित हैं। हम भविष्य में ऐसे और भी समृद्ध कार्यक्रमों की मेजबानी करने और बुकचोर के साथ मिलकर पढ़ने और साहित्यिक खोज को बढ़ावा देने के लिए सहयोग जारी रखने की आशा करते हैं।”

अक्षत गुप्ता ने कार्यक्रम के बारे में कहा, “लखनऊ के ऐतिहासिक शहर और शालीमार गेटवे मॉल में आयोजित इस कार्यक्रम में शामिल होना बेहद खुशी की बात है। पाठकों की उपस्थिति और उत्साह वाकई में दिल को छू लेने वाला था, और मैं अपने पाठकों से जुड़ने और अपने नई रचनाओं के पीछे की प्रेरणाओं को साझा करने का अवसर प्रदान करने के लिए आभारी हूं।”

कार्यक्रम में एक आकर्षक पुस्तक पाठ सत्र भी शामिल था, जिसमें उपस्थित लोगों ने अक्षत गुप्ता से संवाद स्थापित किया। उत्साही पाठकों को पुस्तक की अक्षत गुप्ता द्वारा हस्ताक्षरित प्रतियों को खरीदने का भी अवसर मिला। यह कार्यक्रम लखनऊ के सांस्कृतिक कैलेंडर में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर साबित हुआ, जिसने साहित्य के जादू का जश्न मनाने के लिए विभिन्न पृष्ठभूमि के लोगों को एक छत के नीचे एकत्र होने का अवसर दिया।

You may also like

Leave a Comment